Motherhood University
Enlightening World

MHU News & Events Feed

मदरहुड विश्वविद्यालय के विभिन्न संकायों के मध्य आज वॉलीबॉल चैंपियनशिप का आयोजन हुआ। विश्वविधालय के माननीय कुलपति प्रो०(डॉ) नरेंद्र शर्मा जी ने आज प्रातः टॉस उछालकर और रिबन काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। जिसमे विश्वविधालय की ग्यारह संकायों की  टीमो ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आज श्री सुरजीत सिंह पँवार जी (उप सेनानायक – पीएसी- हरिद्वार) उपस्थित रहे।
प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि श्री सुरजीत सिंह पँवार जी ने फाइनल मैच माननीय कुलपति महोदय,श्री दीपक शर्मा(निदेशक प्रशासन),निदेशक ऐकडेमिक,श्री विपुल शर्मा और डॉ अनुज शर्मा- डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर के साथ रोमांचक फाइनल मैच का आनंद लिया और पूरा मैच देखा।
ततपश्चात फाइनल मैच में कंप्यूटर संकाय की टीम विजयी रही।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम श्री दीपक शर्म जी ने मुख्य अतिथि को रुद्राक्ष का वृक्ष भेंट कर उनका स्वागत किया। उसके बाद विश्वविधालय के डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर डॉ अनुज शर्मा ने माननीय कुलपति जी को रुद्राक्ष का वृक्ष भेंट कर उनका स्नेह स्वागत किया। उसके बाद माननीय कुलपति महोदय जी ने मुख्य अतिथि श्री सुरजीत सिंह जी को स्मृति चिन्ह भेंट किया।
विजेता और उपविजेता टीम को माननीय कुलपति डॉ नरेंद्र शर्मा जी,मुख्य अतिथि श्री सुरजीत सिंह जी ,श्री दीपक शर्मा जी ,डॉ वी के सिंह और डॉ अनुज शर्मा ने सयुंक्त रूप से ट्रॉफ़ी से सम्मानित किया।
अपने संबोधन में मुख्य अतिथि श्री सुरजीत सिंह जी कहा कि स्पोर्ट्स से हमारे मस्तिष्क का विकास होता है और जब हमारा शरीर स्वस्थ्य होगा तभी हमारा मस्तिष्क भी स्वस्थ होगा।
मुख्य अतिथि ने माननीय कुलपति महोदय का आभार प्रकट किया और कहा की माननीय कुलपति जी के निर्देशन में मदरहुड विश्वविधालय नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।
अंत में माननीय कुलपति जी ने सभी अतिथियों,शिक्षकों और छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के खेलों से निसंदेह छात्रों को मानसिक और शारीरिक विकास होता है। और विश्वविधालय की वॉलीबॉल की उपविजेता और विजाता टिम को अपनी शुभकामनाएँ प्रेषित की।